वोरा परिवार की तीसरी पीढ़ी युवा नेता संदीप वोरा राजनीतिक रूप से पूर्ण सक्रिय

कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेता श्री मोतीलाल वोरा जी के सुपौत्र संदीप वोरा इन दिनों मीडिया में सुर्ख़ियों में हैं। पिता अरुण वोरा के साथ छोटी उम्र से ही साथ रहते हुए दादा मोतीलाल वोरा जी के पद चिन्हों पर चल रहें हैं। सदींप वोरा ने अपने राजनीति की शुरुआत युवा कॉंग्रेस से की। युवा कॉंग्रेस दुर्ग से शुरुआत कर इन दिनों प्रदेश की राजनीति में सक्रिय हैं। हाल ही में संदीप वोरा को छतीसगढ़ प्रदेश कॉंग्रेस कमेटी में सचिव बनाया गया हैं।

संदीप वोरा छतीसगढ़ में युवाओं को साथ लेकर कॉंग्रेस पार्टी को मज़बूत करने की दिशा में काम कर रहे हैं। संदीप अपने आप को सौभाग्यशाली मानते हुए कहते हैं की मुझे बेहद ख़ुशी होती हैं की मैं बाबूजी मोतीलाल वोरा जी के पदचिह्नों पर चल कर उनके नाम को व अपने पिता अरुण वोरा जो की वर्तमान में केबिनेट मंत्री दर्जा व छतीसगढ़ वेयर हाउसिंग बोर्ड के चायरमैन हैं उनके नाम को बनाये रखने में अपनी सतत कोशिश कर सकूँ।

वो अपने दादाजी की बात का ज़िक्र करते हुए कहते हैं की राजनीतीं मैं पद आयेंगे और जाएँगे लेकिन मुझे जनता जनार्दन के साथ हर क्षण उनके साथ रहना हैं। राजनीति में आने के बाद मेरा पहला परिवार छतीसगढ़ प्रदेश की जनता हैं। इस परिवार के हर सदस्य के हर पल मैं साथ हूँ। आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव हैं तो वर्तमान में वोरा परिवार की तीसरी पीढ़ी युवा नेता संदीप वोरा अपने पिता के लिए दुर्ग शहर में सक्रिय हैं व साथ साथ पूरे प्रदेश में कॉंग्रेस को पूर्ण बहुमत मिले और एक बार फिर कॉंग्रेस की सरकार बने उसके लिए अपनी पूरी टीम के साथ लगे हुए हैं।